Name*


Message*


Seize the Market with MPlanner's SEO Services

  • Enterprise SEO Services
  • Local SEO Services
  • Content Marketing Services
  • eCommerce SEO
  • Online Reputation Management
  • Off-Page SEO
  • On-Page SEO


  • arun.lohia@marketingplanners.in
  • yogesh.mathpal@marketingplanners.in

Contact Form

Name

Email *

Message *

दिल्ली मैं एक आदमी के पास 25 अवैध हथयार पाए गए

दिल्ली मैं एक आदमी के पास 25 अवैध हथयार पाए गए

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक आदमी को गिरफ्तार किया हैं जिसके पास से 25 अवैध हथयार पाए गए | पाए गए हथयार सभी सेमि आटोमेटिक पिस्टल्स हैं | बताया जा रहा हैं की यह आदमी इंटरस्टेट गैरकानूनी हथयारों के एक गिरोह का हिस्सा था | 

आरोपी का नाम रवि मौर्य हैं जो मध्य प्रदेश के धार जिले का रहने वाला हैं | आरोपी को दिल्ली के रोहिणी इलाके से पकड़ा गया हैं | 

आरोपी ने पुलिसवालों को बताया की एक पिस्तौल को बनाने मैं 7500 रुपया लगता हैं पर सप्लाई करने पर इसका दाम 15000 बैठ जाता हैं | 

आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया की दिल्ली मैं सप्लाई करि जाने वाली पिस्टल्स यही रहने वाले अपराधियों को पहोचाई जाती हैं जो फर आगे इन पिस्टल्स को महंगे दाम मैं भेचते हैं जो ₹ 25,000 to ₹ 35,000 के दाम मैं जाती हैं | 

पुलिस  अनुसार अब इस जांच  बीते जाएगी की मध्य प्रदेश के खरगाँव, धार और बुरहानपुर से अवैध हथियार दिल्ली मैं कैसे लाये जा रहे हैं | 


No comments:

Post a Comment

Pages

Contact Us